दक्षिण का सुपरस्टार बनेगा नेता, नई पार्टी बनाकर चुनाव लड़ेगे रजनीकांत

नई दिल्ली:  आनेवाले दिनों में दक्षिण की सियासत में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। सुपरस्टार रजनीकांत अब राजनीति में एंट्री मार रहे हैं। उन्होंने एलान किया है कि वो नई पार्टी बनाएंगे और चुनाव भी लड़ेंगे। पिछले काफी दिनों रजनीकांत अपने फैंस से मुलाकात कर रहे थे। फैंस से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम में कहा मेरा राजनीति में आना तय है, मैं अब राजनीति में आ रहा हूं। यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है।

रजनीकांत ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने की भी घोषणा की। अगले विधानसभा चुनाव में वो राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा मेरी पार्टी तीन मंत्रों पर काम करेगी सच्चाई, मेहनत और विकास। रजनीकांत ने कहा राजनीति की दशा और दिशा खराब हो गई है। सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं। अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा।

मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए रजनीकांत ने कहा आज राजनीति के नाम पर नेता हमारा पैसा लूट रहे हैं। अब इस राजनीति को जड़ से बदलने की जरूरत है। जहां सत्ता का दुरुपयोग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा। आज चारों तरफ भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है।

रजनीकांत ने पहले ही ये इशारा कर दिया था कि वो राजनीति में आएंगे। उन्होंने कहा था कि अपने राजनीतिक करियर के बारे में 31 दिसंबर को खुलासा करेंगे। पिछले 6 दिनों से रजनीकांत चेन्नई में अपने समर्थकों से मिल रहे थे। रजनीकांत अब तमिलनडु की सभी सीटों पर अपनी पार्टी का उम्मीदवार उतारेंगे। उनके इस फैसले का उनके समर्थकों ने भी स्वागत किया है।

Loading...