दक्षिण अफ्रीका में कप्तान कोहली मैच रेफरी के सामने गुस्से से हो गए लाल

नई दिल्ली:  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतने का इरादा बना चुकी टीम इंडिया के सामने तीसरे दिन का आखिरी सेशन बाधाओं से भरा रहा। पहले बारिश की वजह से खेल को रोकना पड़ा और जब दोबारा खेल शुरु हुआ तो 5 ओवर के बाद ही खेल को खराब रौशनी की वजह से रोक दिया गया। इस तरह से बार बार खेल में रही बाधा और मैच रोकने से कप्तान कोहली नाराज हो गए। उन्होंने अपनी नाराजगी मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के सामने जाहिर की।

तीसरे दिन का खेल फील्ड अंपायरों ने खराब रौशनी की वजह से रोक दिया। इसके बाद कप्तान विरोट कोहली गुस्से में मैदान से बाहर निकले और सीधा मैच रेफरी के कमरे में पहुंच गए। कोहली ने खेल रोके जाने पर मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की।

दरअसल 25 साल बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का इरादा बनाकर मैदान में उतरी है। सीरीज जीतना एक तरह से इतिहास रचने जैसा होगा। सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया के लिए ये मैच जीतना बेहद ही अहम है। लेकिन अगर नतीजा उलटा हुआ और मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीत लिया तो सीरीज  जीतने का ये सपना भी टूट जाएगा।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम 335 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 307 रन बनाए। इसके बाद दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने 2 विकेट खोकर 90 रन बना लिये हैं। और भारत पर 118 रनों की बढ़त बना ली है।

Loading...