सोनू निगम ने अजान का वीडियो शेयर कर कहा ‘गुडमॉर्निंग इंडिया’

मुंबई:  गायक सोनू निगम ने सुबह के अजान का वीडियो शेयर किया है। टिव्टर पर शेर किये गए इस वीडियो में सोनू ने लिखा है गुडमॉर्निंग इंडिया। इसमें अंधेरा होने की वजह से वीडियो में कुछ दिखाई तो नहीं दे रहा है। लेकिन उसमें से अजान की आवाज आ रही है। जो लाउडस्पीकर पर दी जा रही है।

कुछ दिनों पहले सोनू निगम ने मस्जिद में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कर अजान देने पर आपत्ति जताई थी। सोनू ने ट्वीट किया था कि ईश्वर सभी पर कुपा करे, मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन मुझे सुबह अजान की आवाज सुनकर उठना पड़ा। सोनू के इस ट्वीट के बाद विवाद खड़ा हो गया। इसमें कई लोगों ने सोनू का साथ दिया, कुछ ने उन्हें घर बदल लेने की सलाह दे दी तो कुछ ने उनके इस बयान का खुलकर विरोध किया।

इसे भी पढ़ें

ये पंजाबी हॉट डांस देख हो जाएंगे मजबूर, 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं
स्कूल के बाथरुम में आलिया भट्ट कर रही थी ये काम रंगे हाथ पकड़ी गई

https://twitter.com/sonunigam/status/855938924086218752

अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सोनू के ट्वीट पर जब विवाद खड़ा हुआ तो सोनू ने कई और ट्वटी किये। जिसमें उन्होंने कहा कि वो अजान के खिलाफ या प्रार्थना के खिलाफ नहीं  हैं बल्कि उनमें लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ हैं। अपने एक ट्वीट में सोनू ने लिखा था ये धार्मिक गुंडागर्ड ही।

इसे भी पढ़ें

IIT कानपुर में इस हॉट डांस को देखकर आप भी कहेंगे ‘वाह क्या बात है!‘

पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी कर दिया। जिसमें उन्होंने सोनू का सिर मुंडाने, उन्हें जूतों का माला पहनाने और पूरे भारत में घुमानेवाले को 10 लाख रुपये देना का एलान किया। इसके बाद सोनू ने खुद से अपना माथा मुंडा लिया था और फतवा देने वाले मौलवी को खुली चुनौती दी थी। हलांकि मौलवी ने अब तक सोनू को 10 रुपये नहीं दिये हैं।

Loading...