लाउडस्पीकर पर अजान से हमारी नींद क्यों खराब करते है-सोनू निगम

नई दिल्ली:  सोनू निगम का ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर सुबह-सुबह मस्जिदों में लाउडस्पीकर लगाकर दी जानेवाली अजान पर सवाल उठाए। सोनू निगम ने कहा कि सुबह सवेरे लाउडस्पीकर लगाकर अजान देने का क्या मतलब है। उन्हें हमारी नींद खराब करने का क्या अधिकार है। सोनू निगम ने अपनी बात को ट्वीट के माध्यम से कहा है।

सोनू ने ट्वीट में लिखा कि भगवान सबको खुश रखे। वो मुस्लिम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है। सोनू ने ये भी लिखा कि कबतक हमलोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।

https://twitter.com/sonunigam/status/853758848133242880?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fsonu-nigam-tweet-on-azaan-masjid-muslim-bollywood-singer-controversy-1-923886.html

सोनू निगम के इस ट्वीट पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी आ रही है। जिसमें से कुछ में निगम की इस बात का समर्थन किया जा रहा है तो कुछ में विरोध। इसी बीच सोनू ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उनके पहले ट्वीट पर उठाए जा रहे सवाल के जवाब में सोनू ने कहा जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, तब बिजली नहीं थी। फिर एडिशन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरुरत है। सोनू निगम ने ऐसी बातों को गुंडागर्दी बताते हुए कहा वह मंदिर या गुरुद्वारे के भी इस कदम को सपोर्ट नहीं करते कि बिजली का इस्तेमाल करके वो सुबह सुबह किसी की नींद खराब करें।

ये भी पढें :

– मुंबई, हैदराबाद, चैन्नई हवाई अड्डों पर विमान हाईजैक की साजिश के बाद हाईअलर्ट
– हाईवे से गुजर रही थी गाड़ियां और सामने आ गया शेरों का झुंड, देखें Video

https://twitter.com/sonunigam/status/853761583666806784?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fsonu-nigam-tweet-on-azaan-masjid-muslim-bollywood-singer-controversy-1-923886.html

सोनू निगम के इस ट्वीट ने एक नई बहस की शुरुआत कर दी है। जिसमें कई लोग खुद को सोनू निगम का फैन बता रहे हैं लेकिन उनकी इस पर नाराजगी भी जता रहे हैं। तो कई लोगों ने इसपर रोक की मांग भी की है।

Loading...