कैंसर ले लड़ रही सोनाली,12 साल का बेटा बना बीमारी से लड़ने का हौसला

नई दिल्लीएक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के हाई ग्रेड कैंसर के खबर ने फैन्स के साथ साथ उनके परिवार को झकझोर कर रख दिया है।इन द‍िनों वो हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कराने के लिए न्‍यूयॉर्क में हैं।

कुछ कुछ द‍िनों पहले सोनाली ने बदले लुक की फोटो शेयर की थी जिसके बाद सोनाली ने एक बार फिर अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर जिसके साथ एक इमोशनल मैसेज भी पोस्ट किया है।

सोनाली ने ल‍िखा, 12 साल, 11 महीने और 8 द‍िन पहले जब तुम पैदा हुए थे। तब से आज तक मेरे द‍िल पर राज कर रहा है। मेरे और गोल्डी बहल के लिए उसकी खुशी और ख्वाह‍िशें ही सबकुछ हैं।शुरू में यही फिक्र थी कि अपने बेटे को हाई ग्रेड कैंसर के बारे में कैसे बता सकूंगी। उसका रिएक्शन कैसा होगा।लेकिन हमारे लिये ये बताना भी जरुरी था।क्योंकि हमने हमेशा उसे सारी बातें और सच बताया है।इस बार भी हमें यही करना था।

उन्होंने आगे लिखा मेरे बेटे ने कैंसर की खबर को बहुत संजीदगी के साथ ल‍िया। उसने मुझे इस मुश्किल वक्त से लड़ने का हौसला द‍िया। कई बार वो उल्टा किरदार न‍िभाता है, जैसे वो मेरे पैरेंट्स की तरह हो।इन द‍िनों मैं बेटे रणवीर के साथ उसकी समर वकेशन बिता रही हूं. उसका पागलपन और सकारात्मक सोच मुझे स्ट्रेंथ दे रही है।

उन्होंने लिखा कि तमाम कैंसर से जंग लड़ रहे लोगों ने उनसे अपने अनुभव शेयर किया ।जो मेरे लिए कैंसर से फाइट करने के ताकत दे रहा है।

(Visited 54 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *