sofia hayat

सोफिया हयात ने पति के साथ इंटीमेट वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया

सोफिया हयात ने पति के साथ इंटीमेट वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया

नई दिल्ली:  सोफिया हयात अपनी हॉटनेस और बार बार बदलते रूप की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इसबार वो किस वजह से चर्चा में हैं इसे आप खुद तय करें। क्योंकि इसबार सोफिया ने अपने पति के साथ इंटीमेट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। साथ ही ये भी लिखा है कि पूरा वीडियो देखने के लिए उनके यू ट्यूब अकाउंट पर जाना होगा।

सोफिया की इस वीडियो का थीम है ओम शांति ओम। अध्यात्म को आधार बनाकर इस वीडियो को शूट किया गया है। इसमें उनके पति हैं। जिनके साथ वो इंटीमेट हो रही हैं। कुछ दिनों पहले ही सोफिया नन बनी थीं। लेकिन फिर वो शादी कर लेती हैं। अपने इस बदलते रुप की वजह से वो चर्चा में भी रहती हैं।

इस वीडियो को अपलोड करते हुए सोफिया ने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। जिसमें कहा गया है सेक्स को सिर्फ सेस्स के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। इसमें प्यार का होना बेहद जरुरी होता है। प्यार के नहीं होने पर सेक्स बिल्कुल निरर्थक हो जाता है। सोफिया ने पॉर्न का उदाहरण देते हुए लिखा है पॉर्न ने सेक्स को बदनाम किया है। क्योंकि इसमें जो सेक्स किया जाता है उसमें भावना नहीं होती है। उन्होंने लिखा है अगर सेक्स के बारे में लोगों को सही तरीके से बताया जाए तो रेप जैसी घटनाएं नहीं होगी।

Loading...

Leave a Reply