वेंडिंग मशीन से कोल्ड ड्रिंक के बदले निकला सांप

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में वेंडिंग मशीन वाला सांप वायरल हो रहा है। घटना इलिनॉइस के चैट्सवर्थ की है। जहां दुकान में लगे वेंडिंग मशीन के भीतर सांप घुस गया था। इस सांप पर लोगों की नजर तब पड़ी जब मशीन के मरम्मत करने के लिए टेक्नीशियन ने उसका ढक्कन खोला। जिसके बाद उसकी नजर उस सांप पर पड़ी। दुकान में ही मौजूद किसी शक्स ने अपने मोबाइल फोन से वेंडिंग मशीन में घुसे सांप का वीडियो बना लिया।

इस वीडियो को अपलोड करने वाले शक्स ने लिखा है कि वो मशीन के रिपेयरिंग का काम तकरीबन पूरा कर चुका था। तभी उसने सांप के फुंफकारने की आवाज सुनी। उसकी आवाज सुनकर वो मशीन के भीतर देखने लगा। जिसके बाद उसकी नजर उस सांप पर पड़ी। वीडियो अपलोड करने वाले शख्स ने लिखा है कि जिस वक्त उसकी नजर उस सांप पर पड़ी तब उसके चेहरे और सांप के बीच काफी कम दूरी थी।

वीडियो में एक आदमी कह रहा है ये सांप देखने में बिल्कुल रैटल स्नेक की तरह लग रहा है। सांप मशीन में ऐसी जगह पर था जहां उसे आसानी से नहीं देखा जा सकता था। उसे बाहर निकालने में भी काफी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद एक जोड़ दस्ताना लाया गया। फिर उस सांप को लोहे के एक रॉड से किसी तरह से बाहर की तरफ खींचा गया। फिर सांप का मुंह वाला हिस्सा बाहर आया।

सांप को बाहर निकाल रहे शक्स से वहां मौजूद दूसरा व्यक्ति लगातार सावधान रहने के लिए कह रहा है। इसके बाद बड़ी मुश्किल से एक शख्स ने उस सांप को बाहर निकाला। सांप को बाहर निकालने के बाद और उसे देखने के बाद उसने कहा ये रैटल स्नेक नहीं है।

Loading...

Leave a Reply