सनी लियोनी पर सांप ने कर दिया हमला, जान बचाकर भागीं, Video

नई दिल्ली:  एक फिल्म के सेट पर सनी लियोनी के होश उस वक्त उड़ गए जब उनके कंधे पर असली सांप आ गया। खास बात ये है कि ये किसी फिल्म कि शूटिंग का हिस्सा नहीं था बल्कि सचमुच का सांप उनके कंधे पर आ गया। जिसके बारे में ना तो किसी तरह की स्क्रिप्ट तैयार की गई थी और ना ही कोई रीटेक किया गया। इस वीडियो को सनी नें खुद सोशल मीडिया में शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि वो फिल्म के सेट पर बिजी हैं। वो कुछ ध्यान से पढ़ रही हैं। तभी उनके कंधे पर जिंदा सांप आ जाता है। इससे वो बिल्कुल भी अनजान थीं। लेकिन जैसे ही उन्हें एहसास हुआ कि सांप उनके कंधे पर आ गया है वो सबकुछ छोड़कर जान बचाकर वहां से तेजी से भागीं। वो इस तरह से घबरा गई थीं कि उन्हें इस बात का भी एहसास नहीं रहा कि वो जिस कागज को इतने गौर से पढ़ ही थीं वो पूरी तरह से बिखर गया।

दरअसल सेट पर जब सनी काफी बिजी दिखाई दे रही थीं तो उनके यूनिट के लोगों को उनके साथ मस्ती करने की सूझी। जिसके बाद उनके यूनिट का सदस्य एक सांप लेकर धीरे धीरे उनकी तरफ बढ़ता है। करीब जाकर वो सांप को धीरे से सनी के ऊपर छोड़ देता है। जिसके बाद सनी जान बचाकर वहां से भागती हैं। दरअसल ये एक तरह का प्रैंक था।

इस वोडियो को शेयर करते हुए सनी लिखती हैं मेरी टीम ने मेरे साथ सेट पर प्रैंक किया। हाल ही में सनी लियोनी फिल्म तेरा इंतजार में नजर आनेवाली हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रहि है। इस फिल्म में वो पहली बार अरबाज खान के साथ नजर आएंगी।

Loading...