जिंदगी जिंदा दिली से जीना है तो इस विडियो को जरुर देखें, नया जोश आ जाएगा

नई दिल्ली:  जिंदगी है तो तनाव भी होगा, परेशानी भी होगी, चुनौती भी सामने आएगी हो सकता है कई बार विपत्ती का पहाड़ा काफी ऊंचा दिखाई दे। लेकिन इन सब के बावजूद अगर आप में हिम्मत है तो बड़े से बड़े विपत्ती पर आप विजयी पा सकते हैं। लेकिन ये तभी होगा जब आप विपत्ती को अपनी पीठ नहीं दिखाएंगे। क्योंकि सम्मान का हकदार वही होता है जो हमेशा हर वार को अपने सीने पर झेलने के लिए तैयार रहता है।

इस वीडियो में भी ऐसा ही संदेश छिपा है। जिसमें एक विशालकाय सांड है और उसके सामने एक बकरा। अगर दोनों की तुलना करें तो बकरे की कुल लंबाई सांड के घुटने तक आकर खत्म हो जाती है। और सांड की लंबाई वहां से शुरु होती है जहां बकरे की लंबाई खत्म हो जाती है। अगर ताकत की बात करें तो दोनों में कोई मुकाबला नहीं है। सांड के ढोकर से बकरा कहां चला जाएगा इसका अंदाजा ही लगाया जा सकता है।

दोनों सड़क पर आमने सामने हो जाते हैं। बकरा अपनी पूरी ताकत लगा देता है सांड को हराने में। काफी देर तक दोनों की टक्कर होती है। लेकिन बकरा छोटा और हल्का होने के बावजूद हिम्मत नहीं हारता है। वो सांड से मुकाबला करने में अपनी पूरी ताकत झोंक देता है। नतीजा ये होता है कि सांड हारकर वापस लौट जाता है। इस वीडियो को तारिक फतेह ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। इसमें और क्या संदेश छिपा है इसे जानने के लिए देखें ये वीडियो।

Loading...

Leave a Reply