abhijeet-bollywood-singer

अभिजीत ने बदल दिया #KaranJohar का जेंडर…फवाद खान से करा दिया #lovejihad

अभिजीत ने बदल दिया #KaranJohar का जेंडर…फवाद खान से करा दिया #lovejihad

मुंबई: बॉलीवुड के गायक अभिजीत एक बार फिर च्रर्चा में हैं। अभिजीत इसबार भी विवादों की वजह से ही चर्चा में हैं। इसबार विवाद शुरु हुआ है उनके एक ट्वीट को लेकर। वैसे हाल के दिनों में अभिजीत अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहे हैं। इसबार उन्होंने अपने ट्वीट में डायरेक्टर करण जौहर को निशाने पर लिया है। अभिजीत ने करण जौहर को पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की‘महबूबा करार दिया।

अभिजीत ने करण जौहर को टैग करते हुए #lovejihad और #KaranJohar के साथ चुटकी लेते हुए ट्वीट किया।‘एक और लव जिहाद। महबूबा करण जौहर डिप्रेशन में हैं। क्योंकि पाक प्रेमी फवाद ने बेचारी मिसेज करण जौहर खान को धोखा दे दिया है।

अभिजित ने ये ट्वीट करण जौहर के उस बात के जवाब में किया है जिसमें करण जौहर ने कहा था कि उनके आनेवाले टीवी शो‘कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में गेस्ट फवाद खान नहीं होंगे। करण जौहर की फिल्म‘ए दिल है मुश्किल’रिलीज हो पाएगी या फिल्म की रिलीज लटक जाएगी इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाह रहा है।

फिल्म पर आए इस संकट की वजह है इसमें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की मौजूदगी। उरी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकार एमएनएस के निशाने पर आ गए। पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटों में भारत छोड़ने की धमकी दी गई थी। पाकिस्तानी कलाकार फवाद उसके बाद भारत छोड़कर पाकिस्तान जा चुके हैं। बताया ये भी जा रहा है कि निकट भविष्य में उनका भारत आने का कोई ईरादा भी नहीं है।

इसी पर गायक अभिजीन ने करण जौहर को फवाद खान की मशूका बता दिया। एमएनएस की तरफ से धमकी में ये भी कहा गया था कि जिस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार होंगे उन्हें रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। जिसके बाद करण जौहर की‘ए दिल है मुश्किल’मुश्किलों में घिर गई है। क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने भी काम किया है।

-Abhijeet Bhattacharya, KaranJohar, Bollywood News

Loading...

Leave a Reply