वीडियो में कोई डायलॉग नहीं है लेकिन 142,581,004 लोग देख चुके हैं, बहुत कुछ है इसमें

नई दिल्ली:  यू ट्यूब पर अकसर वो वीडियो वायरल होता है जिसमें कोई डांस हो, कोई दमदार डायलॉग हो, उसके साथ किसी बड़े किरदार का नाम जुड़ा हो। लेकिन यूट्ब की अथाह वीडियो की दुनिया में एक वीडियो ऐसा दिख गया जिसमें किसी ने किसी से कुछ नहीं कहा। यहां तक की इसमें कोई बड़ा नाम भी नहीं जुड़ा है। लेकिन इसके बावजूद इस वीडियो को अबतक 142,581,004 लोग देख चुके हैं।

दरअसल इस वीडियो में ईशारों में ये बताया गया है कि भरोसा क्या चीज होती है और जब भरोसा टूटता है तो दिल पर क्या गुजरती है। इस वीडियो में दो लड़कियां होती हैं और एक बच्चा होता है। लड़कियों की उम्र तकरीबन 18-20 साल के करीब होगी और बच्चे की उम्र 10-11 साल की रही होगी।

चुकी इसमें कोई डायलॉग नहीं है इसलिए ये मान लेते हैं कि शुरुआत में जो लड़की और बच्चा है वो दोनों भाई बहन होंगे। वीडियो की शुरुआत में बहन अपने भाई को पढ़ा रही होती है। इसी बीच दरवाजे की घंटी बजती है और जब दरवाजा खुलता है तो बाहर एक लड़की खड़ी रो रही होती है। इसके बाद उसे वो घर के अंदर ले आती है।

उसके बाद से वो उनके साथ ही रहने लगती है। इसी बीच हाल में मेहमान बनकर आई लड़की को उस बच्चे से प्यार हो जाता है। लेकिन ये प्यार कम और उम्र का तकाजा ज्यादा दिखाई देता है। जिस तरह से वीडियो में इशारा किया गया है उससे ये भी साफ हो जाता है कि मेहमान बनकर आई लड़की उस बच्चे से जिसकी उम्र 10-11 साल के करीब है उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है।

(Visited 8 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *