शोपियां में भी मारे गए 3 आतंकी, एक दिन में चार खल्लास

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने शोपियां में तीन और आतंकियों को मार गिराया है। ये आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन के बताए जा रहे हैं। जिनमें से एक आतंकी का नाम आबिद बताया जा रहा है। आबिद को शाम के वक्त सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराया।

सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह से ही कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ कड़ी मुहिम चला रखी थी। दोपहर से ही घाटी में तीन जगहों पर एनकाउंटर चल रहा था। आखिरकार सुरक्षाबलों को एक दिन में चार आतंकियों को मार गिराने में बड़ी कामयाबी मिली है। शोपियां में मारे गए हिज्बुल के तीन आतंकियों के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

इससे पहले सुरक्षाबलों ने बारामूला में जैश ए मोहम्मद के अबु खालिद को मार गिराया था। खालिद श्रीनगर में बीएसएफ कैंप पर हुए हमले का मास्टरमाइंड था। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामूला, राफियाबाद और बडगाम में एनकाउंटर हुआ। डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि आतंकियों ने सेना की गश्ती दल पर हमला किया था। तीन अक्टूबर को श्रीनगर के एयरपोर्ट के पास बीएसएफ कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें तीनों हमलावरों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। लेकिन हमले के मास्टरमाइंड की तलाश की जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैश कमांडर खालिह ही उस हमले का मास्टरमाइंड था।

Loading...