wanted-criminal-arrest-near-nehru-place-metro

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार




नई दिल्ली: सोमवार को दिल्ली के सुबह की शुरुआत गोलियों की आवाज से हुई। दिल्ली के नेहरु प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को तड़के मुठभेड़ शुरु हुई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ तकरीबन 3 बजे सुबह शुरु हुई।

गोलियों की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे एक शख्स ने इसकी जानाकारी 100 नंबर पर फोन कर पुलिस कंट्रोल रुम को दी। इसके बाद पता चला कि बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की है। गनीमत रही कि बदमाशों की तरफ से जो गोलियां चलाई गई उनमें से दो गोली पुलिसकर्मियों के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी।

पुलिस के मुताबिक जो बदमाश पकड़ा गया है उसका नाम अकबर उर्फ दानिश है। डीसीपी रोमिन बनिया ने कहा दानिश की तलाश लूट, स्नेचिंग और हत्या के प्रयास में थी। पुल प्रह्लादपुर में पुलिसकर्मियों पर फायरिंग के मामले में इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। पुलिस को इसके नेहरु प्लेस के इलाके में आने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने नेहरु प्लेस मेट्रो स्टेशन के बार पहले ही बेरिकेड लगा दी थी।

बदमाश बाइक पर सवार थे। जब उन्होंने वहां बेरिकेड देखा तो वहां से भागने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने स्विफ्ट कार से उनका पीछा किया तो उन्होंने कार में टक्कर मार दी और कमल मंदिर की तरफ भागने लगे। लेकिन आगे रास्ता बंद था। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जिनमें से दो गोली पुलिस की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में पुलिस ने 5 राउंड फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश मारा गया और दूसरा भाग गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

Loading...

Leave a Reply