प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर किया ये खुलासा




नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने टीवी शो कॉफी विद करन में मजेदार सवालों के उसी तरीके से जवाब दिये। इनमें से कई सवाल उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी थी तो कई सवाल उनके करियर को लेकर। ऐसा ही एक सवाल प्रियंका चोपड़ा से किया गया। जिसमें उनसे पूछा गया क्या उन्होंने कभी फोन सेक्स किया है। इसके जवाब में उन्होंने कहा हां।

कार्यक्रम को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए करन ने रैपिड राउंड को ‘कॉफी शॉट्स विद करन’ नाम दिया था। इस राउंड में होस्ट करन और गेस्ट प्रियंका के हाथ में कॉफी का एक-एक ग्लास था। प्रियंका को हां में जवाब देने के लिए कॉफी पीनी थी। इस राउंड की शुरुआत करते हुए करन ने सवाल किया
करन ने प्रियंका से पूछा था कि क्या उन्होंने फोन सेक्स किया है? इसके जवाब में प्रियंका ने कॉफी पी ली। इसका मतलब था हां उन्होंने फोन सेक्स किया है। इसके बाद प्रियंका से दूसरा सवाल किया गया। क्या उन्होंने कभी अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है? प्रियंका ने फिर कॉफी पी ली। मतलब हां उन्होंने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है। इसके बाद प्रियंका से पूछा गया क्या उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को Kiss किया है? तो प्रियंका ने फिर कॉफी पी ली।

प्रियंका ने अपने करियर को लेकर भी करन के शो में कई बातें कही। उन्होंने क्वांटिको का भी जिक्र किया। प्रियंका ने कहा मैंने 25 स्क्रिप्ट पढ़ीं, इसके बाद क्वांटिको के लिए हां कहा। भारत में मैंने कभी कोई ऑडिशन नहीं दिया। लेकिन हॉलीवुड में फिल्मों और शोज के लिए ऑडिशन जरुरी होता है। इसलिए देना पड़ा। प्रियंका ने कहा ऑडिशन के वक्त वो काफी नर्वस थीं। लेकिन उनका ऑडिशन कामयाब रहा था।
प्रियंका ने कहा एक बार यूरोप से न्यूयॉर्क जाते वक्त रेसिज्म का शिकार हुई थीं। उन्होंने बताया प्लेन में मैं फर्स्ट क्लास का वॉशरूम इस्तेमाल करने गई तो एयरहोस्टेस ने कहा कि मैं उसे इस्तेमाल नहीं कर सकती। मैंने पूछा क्यों तो उनका जवाब चौंकानेवाला था। उसने कहा कि वह वॉशरूम फर्स्ट क्लास पैसेंजर्स के लिए है।

Loading...