sho-suspened-in-badau-up

यूपी में लड़की को छेड़नेवाला SHO सस्पेंड, केस भी दर्ज किया गया

यूपी में लड़की को छेड़नेवाला SHO सस्पेंड, केस भी दर्ज किया गया

लखनऊ: बदायूं थाने के SHO एस.पी. उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है। उपाध्याय पर एक लड़की में गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप था कि SHO उसके साथ छेड़छाड़ करता है। उसे फोन पर अश्लील मैसेज भेजता है। साथ ही बात न मानने पर पिता को टॉर्चर करने की धमकी भी देता है। लड़की कई बार SHO को फटकार लगा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद उसकी हरकत में कोई सुधार नहीं आया। आरोप है कि कई बार SHO गुंडे भेजकर लड़की के घरवालों को धमकी देता है।

पीड़ित लड़की ने आरोपी SHO एस. पी. उपाध्याय को पहले कभी किसी काम के सिलसिले में फोन किया था। लेकिन मदद के लिए की गई वो कॉल लड़की के लिए मुसीबत बन गई। उसके बाद से लगातार बदायूं के SHO एस.पी. उपाध्याय की तरफ से लड़की को अश्लील मैसेज भेजे जाने का सिलसिला शुरु हो गया।

ये भी पढें :

– यूपी में बंद होंगे अखिलेश की फोटो वाले 3 करोड़ राशन कार्ड
– योगी की राह पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, अवैध बूचड़खानों पर लटका ताला

पीड़ित लड़की ने पुलिस को व्हाट्सअप चैट की कॉपी भी मुहैया कराई थी जिसमें इस बात का जिक्र था कि SHO की तरफ से उसे किस तरह से मैसेज भेजकर परेशान किया जाता है।

आरोपी की तरफ से व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज
आरोपी SHO- आप मिलने नहीं आई मैं तो आपका वेट कर रहा था। आई मिस यू
शिकायतकर्ता- आपको शर्म नहीं आती, आप मेरे पापा की एज के हैं ऐसी बातें करते हुए
आरोपी SHO- आप तो गुस्सा कर रही हैं, हमें भी अपने साथ चाय पीने का मौका दीजिये
शिकायतकर्ता- आपने मेरे पापा की हेल्प की इसका मतलब ये नहीं कि आप कुछ भी बोलेंगे
आरोपी SHO- आई लाइक यू

पीड़ित लड़की की ये भी शिकायत थी कि जब उसने SHO से पुलिस में शिकायत की बात कही तो उसने लड़की के पिता को झूठे केस में थाने लाकर टॉर्चर भी किया। लड़की ने एसएसपी से लेकर डीएम तक शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद लड़की ने आईजी से शिकायत की। लेकिन अब उस रोमिये बने SHO को सस्पेंड कर दिया गया है।

Loading...

Leave a Reply