शिवसेना के चप्पलमार सासंद रवींद्र गायकवाड़ संसद पहुंचे

शिवसेना के चप्पलमार सासंद रवींद्र गायकवाड़ संसद पहुंचे

नई दिल्ली: एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मारने वाले शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ आज संसद पहुंचे। रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया समेत तमाम बड़ी एयरलाइंस ने प्रतिबंध लगा रखा है। एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट करने के बाद गायकवाड़ ने कैमरे के सामने ये कबूल किया था कि कि उसने एयर इंडिया के कर्मचारी को 25 चप्पल मारे थे।

एयरलाइंस कंपनियों की तरफ से गायकवाड़ पर रोक लगाने के बाद अब वो हवाई सफर नहीं कर सकते हैं। इस मुद्दे को शिवसेना के सांसदों ने संसद में भी उठाया था। उन्होंने कहा था कि गायकवाड़ पर लगे प्रतिबंध को वापस लिया जाए । अगर प्रतिबंध वापस नहीं लिया जाता है तो इस मुद्दे पर वो आंदोलन करेंगे। चप्पल कांड के बाद गायकवाड़ पहली बार संसद आए हैं।

ये भी पढें :

-36 घंटे में ही मोदी की अपील का असर सेना में भर्ती होने पहुंचे 20 हजार कश्मीरी युवा

-लालू के बेटे तेज प्रताप मिट्टी घोटाले में घिरे, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

गायकवाड़ ने जिस तरह से एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट की थी और उसके बाद सार्वजनिक तौर पर कैमरे के सामने ये कह रहे थे कि हां मैंने उसे 25 चप्पल मारा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं उसे हवाई जहाज में लगी सीढ़ी से नीचे फेंकनेवाला था। लेकिन एयरहोस्टेस ने मुझे रोक लिया। इसलिए मैंने उसे छोड़ दिया। गायकवाड़ की तरफ से की गई उस हरकत को सभी राजनीतिक दलों ने गलत बताया था। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी कहा था कि सांसदों को अपने बर्ताव का खयाल रखना चाहिए।

Loading...

Leave a Reply