शिवसेना MP ने पीएम मोदी का नाम लेने पर एयर इंडिया के कर्मचारी को मारे 25 जूते

नई दिल्ली: शिवसेना के एक सांसद रविंद्र गायकवाड ने दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ मारपीट की है। सासंद पर गुंडागर्दी इस कदर हावी था कि इस घटना के बाद जब मीडिया ने उनसे मारपीट के बारे में सवाल किया उन्होंने कहा हां मैंने उसे 25 चप्पल मारे। और अगर मेरा वश चलता तो मैं उसे हवाई जहाज से ही नीचे फेंक देता। एयर इंडिया ने सांसद गायकवाड को ब्लैक लिस्ट कर दिया है और उसके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है।

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद रवींद्र गायकवाड ने कहा इंडियन एयरलाइंस के उस कर्मचारी ने कहा कि वो मोदी से शिकायत करेगा तब मैंने उसे मारा। मैं शिवसेना का सासंद हूं बीजेपी का नहीं। मैं एक सांसद हूं मैं क्यों किसी की धमकी बर्दाश्त करुं। मैंने उसे सुबह 10 बजे मारा है। फिर शिकायत 3 बजे क्यों की गई। मैं उसे दोबारा मारूंगा, मुझे किसी का डर नहीं है। अगर एयर इंडिया खुद को जिम्मेदार एयरलाइंस बताती है तो फिर उसने मेरी शिकायत दूर क्यों नहीं की। वो मुझसे कैसे पूछ सकता है कि मैं कौन हूं। मैंने उसे इसलिए मारा क्योंकि वो मेरी हैसियत के बारे में पूछ रहा है।

ये भी पढें :

– अहमदाबाद से नेवार्क जा रहे एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग
इस मामले में जब एयर इंडिया के पीड़ित कर्मचारी सुकुमार से पूछा गया कि क्या इस मामाले में एफआईआर होनी चाहिए तो उन्होंने कहा हां बिल्कुल एफआईआर होनी चाहिए। बताया जा रहा है कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड को बिजनेस क्लास की जगह इकॉनमी क्लास में बिठा दिया गया। इसी बात पर रवींद्र का गुस्सा भड़क उठा। शिवसेना सांसद ने यहां तक कहा कि मैं उसे उड़ते विमान से ही नीचे फेंकनेवाला था। लेकिन एक एयर होस्टेस ने मुझे ऐसा करने से रोक लिया।

गाकवाड की इस हरकत को उनकी पार्टी शिवसेना ने भी गलत बताया है। शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा पार्टी इस तरह की किसी हरकत का समर्थन नहीं करती है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके बारे में ऐसा कहा जा रहा है वो इस स्वभाव के हैं नहीं।

महाराष्ट्र में सासंद रवींद्र गायकवाड को रवि सर के नाम से जाना जाता है। इससे पहले वो दो बार विधायक भी रह चुके हैँ। सांसद के मुताबिक उसका गुस्सा इसलिए भड़का क्योंकि एयर इंडिया का कर्मचारी ने पीएम मोदी से शिकायत की बात कह दी थी।

Loading...

Leave a Reply