सीएम बनने पर योगी आदित्यनाथ को शिवसेना की सलाह…

सीएम बनने पर योगी आदित्यनाथ को शिवसेना की सलाह…

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को शिवसेना ने बिन मांगे एक सलाह दे डाली है। शिवसेना नेता संजय साउत ने कहा मेरे पास इसपर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है। क्योंकि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार अपनी इच्छा के मुताबिक किसी को भी उत्तर प्रदेश का सीएम नियुक्त कर सकती है।


संजय राउत ने आगे कहा अच्छा हो अगर योगी आदित्यनाथ विवाद पैदा करने वाले बयानों से बचें क्योंकि इससे राज्य में अराजकता बढ़ेगी। उनके विवादित बयान अब काम नहीं करेंगे। क्योंकि अब वह भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। अब उनकी उस तरह की टिप्पणी तनाव पैदा करेगी। इसकी जगह अब उन्हें विकास की बात करनी चाहिए।

राम मंदिर पर राउत ने कहा यूपी का सीएम बनने के बाद भी अगर योगी आदित्यनाथ राम मंदिर नहीं बना पाए तो फिर कभी मंदिर नहीं बन पाएगा।
योगा आदित्यनाथ 1998 में महज 26 साल की उम्र में सांसद बने थे। उसके बाद से वो लगातार चुनाव जीतते रहे और अबतक पांच बार सांसद बन चुके हैं। गोरखपुर समेत पूरे पूर्वांचल में योगी आदित्यनाथ की पहचान कट्टर हिंदू नेता की है। अकसर वो अपने कट्टर बयानों की वजह से विवादों में भी रहे हैं। हिंदु युवा वाहिनी नाम से आदित्यनाथ अपना संगठन भी चलाते हैं। जो यूपी के 23 जिलों में सक्रिय है।

Loading...

Leave a Reply