‘भाबी जी घर पर हैं’ की शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में भाबी जी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाया है। शिल्पा ने कहा कि प्रोड्यूसर संजय कोहली सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ करते थे। आरोप के मुताबिक कई बार प्रोड्यूसर संजय कोहली ने शिल्पा की छाती और कमर पर हाथ रखकर उसे कंप्रमाइज करने के लिए कहते थे। शिल्पा ने संजय कोहली के खिलाफ मलाड थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शिल्पा ने पुलिस में शिकायत में कही है कि संजय कोहली उनसे सेट पर छेड़छाड़ करने के साथ ही उनके शरीर को छूते थे। कई बार उन्होंने उनकी छाती और कमर पर हाथ रखकर समझौता करने के लिए कहा था। और ऐसा नहीं करने पर करियर तबाह करने की धमकी भी दी थी।

ये भी पढें :

-यूपी के IPS अधिकारी हिमांशु कुमार हुए सस्पेंड
-लखनऊ में CM योगी की सख्ती के 4 घंटे बाद एसिड अटैक के दो आरोपी गिरफ्तार

शिल्पा ने घटना के तकरीबन सालभर बाद शिकायत दर्ज करवाई है। शिल्पा ने कहा कि भाबी जी घर पर हैं की दूसरी महिला प्रोड्यूसर से भी उन्होंने अपने साथ हो रही छेड़छाड़ की बात कही थी। लेकिन उनपर चुप रहने का दबाव बनाया गया।

शिल्पा शिंदे और शो के प्रोड्यूसर से काफी दिनों से विवाद चल रहा है। इससे पहले शिल्पा ने प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ परेशान करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन इसबार आरोप ज्यादा गंभीर है। हलांकि इस मामले में संजय कोहली का पक्ष सामने नहीं आया है। शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी का किरदार निभाती थीं। लोगों ने भी उनके किरदार को पसंद किया था।

Loading...

Leave a Reply