दुबई एयरपोर्ट पर एमिरेट्स की फ्लाइट में शिखर धवन को नहीं चढ़ने दिया गया

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका जा रहे शिखर धवन को दुबई एयरपोर्ट पर एमिरेट्स की फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया। एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने उनकी पत्नी आएशा और तीन साल का बेटा जोरावर भी उनके साथ था। दरअसल एयरपोर्ट पर धवन के बेटे जोरावर का बर्थ सर्टिफिकेट के साथ साथ दूसरे कागजात मांगे जा रहे थे। लेकिन उस वक्त धवन के पास वो कागजात नहीं थे, इसलिए उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया।

इस बारे में शिखर धवन ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा क्रू का रवैया बेहद अनप्रोफेशनल था। मैं फैमिली के साथ दुबई से साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरनेवाला था। लेकिन मुझसे कहा कि आपकी पत्नी और बच्चा फ्लाइट में सवार नहीं हो सकते हैं। बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट और अन्य दस्तावेज मांगे गए, जो उस वक्त हमारे पास नहीं थे।

इसके साथ धवन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा फिलहाल हम दुबई एयरपोर्ट पर हैं और डॉक्यूमेंट के आने का इंतजार कर रहे हैं। एमिरेट्स ने इस बारे में पहले क्यों नहीं बताया, जब हमने मुंबई से उड़ान भरी थी। एयरलाइंस का एक इम्पलॉई बेवजह काफी नाराज हुआ।

शिखर धवन ने अपने ट्वीट में एमिरेट्स एयरलाइंस को भी टैग किया था। जिसके बाद एयरलाइंस भी हरकत में आया। एयरलाइंस की तरफ से ट्वीट किया गया शिखर इस परेशानी के लिए हम माफी मांगते हैं। हम आपको मैसेज भेजकर मामले की और जानकारी लेंगे। कृप्या अपना बुकिंग रिफरेंस या ई-टिकट नंबर प्राइवेट मैसेज में बताएं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे में 5 जनवरी से पहला टेस्ट शुरु होगा।

Loading...