Sheena-Indrani-Bora

इंद्रीणी ने ही घोंटा था शीना वोरा का गला, पूर्व ड्राइवर ने खोले राज

इंद्रीणी ने ही घोंटा था शीना वोरा का गला, पूर्व ड्राइवर ने खोले राज

शीना वोरा मर्डर केस में इंद्राणी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने अपना बयान दर्ज करवाया। मजिस्ट्रेट के सामने दिये बयान में श्यामवर राय ने 12 पन्नों में अपना बयान दर्ज करवाया है। बयान दर्ज होने के बाद उसकी कॉपी शीना वोरा मर्डर केस के तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को सौंप दी है।

इंद्राणी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दिये बयान में कहा है कि ‘इंद्राणी मैडम सिर पर बैठकर उसका गला दबा रही थी…शीना ने जोर से मेरी उंगली काट ली। जिससे मेरी उंगली से खून बहने लगा था। इंद्राणी मैडम शीना के मुंह के ऊपर बैठ गई और उसका गला दबाने लगीं। पिछले साल अगस्त में गिरफ्तारी के वक्त उसके पास मौजूद कट्टा (पिस्तौल) इंद्राणी के निर्देश के बाद उसके पास पार्सल के जिरिये पहुंचा था। इंद्राणी की सहयोगी काजल शर्मा ने उसे समय से पहले कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के एवज में मिलने वाला तीन महीने का वेतन लेने के लिए भी कहा था। राय ने अपने बयान में ये भी कहा कि इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने शीना को जोर से पकड़ रखा था और पूर्व ड्राइवर श्यामवर ने शीना का मुंह ढक रखा था। इस केस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अपने बयान में राय ने कहीं भी पीटर मुखर्जी का जिक्र नहीं किया।

सीबीआई की विशेष अदालत ने श्यामवर राय को वायदा माफ गवाह बनाया था। विशेष न्यायाधीश एचएस माहजन ने ठाणे केंद्रीय कारागार में बंद श्यामवर राय को क्षमा भी दे दी थी। आरोपी श्यमवर राय ने पिछले महीने अदालत में एक आवेदन दायर कर खुद के सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई थी। साथ ही खुद को क्षमा दिये जाने की मांग भी की थी।

Loading...

Leave a Reply