बीजेपी के साथ और नहीं! शत्रुघ्न सिन्हा अगला चुनाव आरजेडी या कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे!

पटना/बिहार:  बुधवार को पटना में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में शरीक होने पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने अपना सियासी भविष्य में जुड़ने वाले नए रास्ते और नए साथियों के बारे में जानकारी दी। बीजेपी के शत्रु ने बताया कि उनका सियासी भविष्य अब बीजेपी के साथ नहीं बल्कि आरजेडी या कांग्रेस के साथ जुड़ेगा।

पटना साहिब से सांसद शुत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि वो अगला चुनाव आरजेडी या कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे। उनके ऐसा कहने का मतलब है कि अब बीजेपी के साथ वो कुछ गिने हुए महीनों तक ही जुड़े रहेंगे। वैसे भी आज की तारीख में शत्रु भले ही बीजेपी के नेता कहे जाते हैं लेकिन अकसर वो बीजेपी की नीतियों को लेकर कड़ी टिप्पणी करते रहे हैं।

केवल पार्टी ही नहीं पीएम मोदी पर भी उन्होंने कई बार कड़ी टिप्पणी की है। लेकिन अब इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा ने जिस तरह के संकेत दिये हैं उसके बाद ये तय है कि अबतक वो बीजेपी में रहकर बीजेपी के खिलाफ बोलते थे लेकिन अब बीजेपी विरोधी पार्टी में शामिल होकर बीजेपी के खिलाफ बोलेंगे।

आरजेडी या कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की शत्रु की योजना पर आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका पार्टी में हमेश स्वागत है। यानि ये तय हो चुका है कि शत्रु के नए सियासी ठिकाने पर ठहराव की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। बस औपचारिकता बाकी है। शायद शत्रु 2019 के मई महीने का इंतजार कर रहे हैं। जब लोकसभा चुनाव संभावित है।

Loading...