अहमद पटेल वोट से नहीं जीते, साजिश कर जिताए गए-वाघेला

नई दिल्ली:  गुजरात का राज्य सभा चुनाव हर किसी के लिए एक नया अनुभव लेकर आया। जिसमें ड्रामा, सस्पेंस और साजिश सबकुछ था। लेकिन इन सबके बावजूद वो न हो सका जिसके लिए ये सबकुछ किया गया। आखिरकार जब नतीजा आया तो कांग्रेस के उम्मीदवार अहमद पटेल आधे वोट से जीत गए। जबकि कोशिश ये की गई थी कि अहमद पटेल का राज्यसभा पहुंचने का रास्ता रोक दिया जाए।

अहमद पटेल की जीत पर कांग्रेस से बाहर किये गए शंकर सिंह वाघेला ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अहमद पटेल चुनाव में वोटों से नहीं बल्कि कांग्रेस की साजिश से जीते हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस ने साजिश कर वोट रद्द करवाने की साजिश रची थी।

शंकर सिंह वाघेला ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा अहमद पटेल को जीत की बधाई देता हूं। लेकिन कांग्रेस ने एक दिन पहले वोट रद्द करवाने की प्लानिंग रची थी। उन्होंने कहा चुनाव आयोग को उस दिन के सभी विधायकों के वीडियो देखनी चाहिए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एजेट जानबूझकर खड़ा हुआ था। ये कांग्रेस की साजिश थी।

वो दो विधायक जिन्होंने बीजेपी को वोट दिया था अगर इसके पीछे कांग्रेस की साजिश नहीं होती तो अहमद पटेल जीत ही नहीं सकते थे। वाघेला ने कहा अहमद भाई का हिसाब दिल्ली वाले करना चाहते थे लेकिन फिर भी वह जीत गए ये अच्छी बात है।

Loading...