शमी विवाद: हसीन जहां के पूर्व पति ने किये कई खुलासे, 2010 में पहले पति से हुआ तलाक

कोलकाता:  हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर जो आरोप लगाए हैं पुलिस उसकी जांच कर रही है। इस मामले में ताजा जानकारी ये है कि कोलकाता पुलिस शमी की पत्नी हसीन जहां से पूछताछ की है। वहीं इस मामले में एक नया और दिलचस्प मोड़ आया है। वो ये है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से पहली शादी नहीं की थी। बल्कि सहीन जहां की शादी पहले ही हो चुकी थी। और 2010 में उनका अपने पूर्व पति शेख सैफुद्दीन से तलाक हो गया था।

हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन कोलकाता में परचून की दुकान चलाते हैं। और हसीन जहां से उन्हें दो बेटियां हुई थीं जो अब उनके पास ही रहती हैं। हसीन जहां 2010 में तलाक के बाद अपनी दोनों बेटियों को तलाक के बाद छोड़कर चली गई थीं। लेकिन उनसे फोन पर बातचीत होते रहती है। शेख सैफुद्दीन से तलाक के बाद हसीन जहां कोलकाता नाइट राइडर्स में चीयर लीडर्स बनीं हसीन जहां। इसी दौरान उनकी मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई।

हसीन जहां मोहम्मद शमी से काफी बड़ी भी हैं। हसीन जहां की उम्र 41 साल की है जबकि मोहम्मद शमी मात्र 27 साल के हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों पर शमी ने कहा कि हम आरोपों का सामना करने के लिए तैयार हैं। ऑडियो टेप मेरे लिए कोई मुद्दा नहीं है। दुबई में हमने किसी से पैसे नहीं लिया। मेरे भाई पर जो आरोप लगाए गए हैं वो काफी घिनौना है।

शेख सैफुद्दीन से जब ये पूछा गया कि हसीन जहां ने उन्हें क्यों छोड़ दिया तो उन्होंने कहा इस बारे में उन्हें पता नहीं है। हसीन को ही पता होगा कि उसने क्यों छोड़ दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपके बीच लड़ाई होती थी तो उन्होंने कहा हां बीच-बीच में लड़ाई होती थी। लेकिन लड़ाकी की वजह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में हसीन को ही पता होगा। सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार में बाबू स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाते हैं।

शेख सैफुद्दीन ने ही बताया कि हसीन जहां अपने पैरों पर खड़े होना चाहती थी। वो अपना कुछ करना चाहती थी। वो काफी महत्वाकांक्षी महिला हैं। तलाक के बाद अब मेरे और हसीन के बीच कोई संपर्क  नहीं है। हसीन के पास वापस जाने के सवाल पर शेख सैफुद्दीन ने कहा कि नहीं अब उनके साथ दोबारा नहीं जा सकता। क्योंकि हमारा तलाक 2010 में हो चुका है।

Loading...