दीदी के लिए शाहरुख ने छोड़ी 12 करोड़ की कार, सेंट्रो में सवार होकर पहुंचे एयरपोर्ट, Video

दीदी के लिए शाहरुख ने छोड़ी 12 करोड़ की कार, सेंट्रो में सवार होकर पहुंचे एयरपोर्ट, Video

कोलकाता:  पिछले दिनों शाहरुख खान कोलकाता में फिल्म फेस्टिवल में बतौर गेस्ट शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम के समापन के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी खुद शाहरुख को छोड़ने कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची थीं। ममता और शाहरुख एक ही कार में सवार थे। जिस कार में शाहरुख सवार थे वो कोई लग्जरी कार नहीं बल्कि सेंट्रो कार थी। ये सेंट्रो कार सीएम ममता बनर्जी की थी।

हमेशा की तरह ममता बनर्जी कार की अगली सीट पर बैठी थीं। जबकी शाहरुख कार की पिछली सीट पर बैठे थे। एयरपोर्ट पर जब शाहरुख कार से बाहर निकले तो वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे ये सवाल भी किया कि वो इससे पहले आखिरी बार कब इतनी छोटी कार में बैठे थे। हलांकि इस सवाल का शाहरुख ने कोई जवाब नहीं दिया। सोशल मीडिया में शाहरुख और ममता के बीच का ये सौहार्द सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में कई लोगों ने शाहरुख का मजाक भी उड़ाया। इसकी वजह ये थी कि शाहरुख करोड़ों के कार के मालिक हैं। उसके बाद भी वो एक सेंट्रो कार में सवार हुए। सोशल मीडिया में कई लोग इसे शाहरुख की मजबूरी भी बता रहे हैं।

ममता केवल शाहरुख को एयरपोर्ट तक लेकर ही नहीं आई थीं। बल्कि खुद कार से उतर कर शाहरुख के ले दरवाजा भी खोला। इसके बाद शाहरुख ने भी शिष्टता दिखाते हुए सीएम ममता बनर्जी के पैर छूकर आशीर्वाद लिये। जिस तरह से शाहरुख ने ममता के पैर छूए कई फैंस ने उसकी तारीफ भी की है।

अब ये भी जान लीजिये की शाहरुख के पास गाड़ियों का जो कलेक्शन है उसमें उनकी फेवरिट गाड़ी कौन सी है। शाहरुख के पास बुगाटी वेरॉन और मित्सुबिसी पजेरो SFX बेहद खास है। उनके पास दुनिया की सबसे तेज चलनेवाली गाड़ी भी मौजूद है। शाहरुख के पास 12 करोड़ की बुगाटी वेरॉन भी है। ये कार उन्हें काफी पसंद भी है।

Loading...

Leave a Reply