शाहरुख की JHMS देख रहे दर्शक ने सुषमा स्वराज से कहा ‘मुझे बचा लो मैम’

नई दिल्ली:  शाहरुख-अनुष्का की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ यानि JHMS देख रहे दर्शन ने फिल्म के बीच में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया। जिसमें उसने लिखा की मैम मुझे बचा लो। दर्शक ने ये ट्वीट सुषमा स्वराज को टैक करते हुए लिखा। इस मैसेज के सामने आने के बाद ये तेजी से वायरल हो रहा है। ये अबतक एक हजार से ज्यादा बार रीट्वीट हो चुका है। जबकि 1500 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

दरअसल दर्शक फिल्म जब हैरी मेट सेजल देखते हुए फिल्म की स्क्रिप्ट और फिल्म में शाहरुख-अनुष्का के प्रदर्शन इतना निराश हुआ कि उसने विदेश मंत्री से खुद को बचाने की गुहार लगा दी। सुषमा स्वराज अकसर ट्वीटर पर लोगों की मदद करती रही हैं। शायदी इसी उम्मीद से विशाल सूर्यवंशी नाम के इस शख्स ने भी विदेश मंत्री से खुद को बचाने की अपील कर डाली।

शाहरुख-अनुष्का की फिल्म JHMS बॉक्स ऑफिस कुछ खास नहीं कर पाई है। पहले दिन इस फिल्म का कलेक्शन महज 15 करोड़ के आसपास रहा। शनिवार का कलेक्शन भी कुछ इसी के आसपास रहा। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि तकरीबन 80 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म की लागत भी निकल पाएगी इसकी गुंजाइश कम दिख रही है। क्योंकि अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा इस हफ्ते रिलीज हो रही है। जाहिर अक्षय की टॉयलेट के सामने हैरी-सेजल की मुलाकात की कहानी सुनने में दर्शक दिलचस्पी ना दिखाएं। ऐसे में फिल्म की कमाई और घट सकती है।

Loading...

Leave a Reply