jhms shahrukh

शाहरुख-अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज

शाहरुख-अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:  शाहरुख-अनुष्का की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इससे पहले इस फिल्म के चार छोटे छोटे टीजर रिलीज हो चुके हैं। दरअसल फिल्म प्रमोशन का ये नया तरीका है। जिसमें पहले टीजर रिलीज किया गया वो भी चार चार उसके बाद ट्रेलर। इस फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं। उनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है।

फिल्म में अनुष्का गुजराती लड़की के किरदार में है उनका नाम सेजल है। फिल्म के गाने तो पहले ही लोगों की जुबान पर अपनी जगह बना चुके हैं। शाहरुख अनुष्का की जोड़ी फिल्मी परदे पर देखने के लिए दर्शकों की बेतबी भी बढ़ रही है।

ट्रेलर लॉन्च होने के मौके पर अनुष्का और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली मौजूद थे। शाहरूख इस लॉन्चिंग इवेंट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े थे। शाहरुख इस वक्त अपने परिवार के साथ अमेरिका गए हए हैं। फिल्म के ट्रेलर को फिल्म की रिलीज से दो हफ्ते पहले रिलीज किया गया है।

ये फिल्म विवादों में भी आ गई थी। दरअसल फिल्म में इंटरकोर्स शब्द के इस्तेमाल पर विवाद शुरु हुआ था। लेकिन अब सेंसर बोर्ड से इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। यानि या तो सेंसर बोर्ड को उस शब्द से कोई आपत्ति नहीं है या फिर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने विवादों से बचने के लिए खुद ही उस शब्द को फिल्म से हटा दिया है। ये तो लोगों को तब पता चलेगा जब 4 जून को फिल्म रिलीज होगी।

Loading...

Leave a Reply