आप के घर भी ऐसी नौकरानी काम करती है? Video देखें और सावधान रहें

आप के घर भी ऐसी नौकरानी काम करती है? Video देखें और सावधान रहें

नई दिल्ली:  आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास वक्त की काफी कमी हो गई है। जिसकी वजह से लोग घर के काम के लिए नौकर रख लेते हैं। कई दंपत्ति तो ऐसे भी हैं जिनके पास बिल्कुल भी वक्त नहीं होता है। और वो अपने पूरे घर की जिम्मेदारी नौकरों पर छोड़कर नौकरी पर निकल जाते हैं। लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता कि अनजाने में उन्होंने बड़ी गलती कर दी है। क्योंकि जितना भरोसा वो नौकरों पर दिखाते हैं वास्तव में नौकर उतनी जिम्मेदारी से काम करते नहीं हैं।

आप अगर ये सोच रहे हैं कि आप किस्मत वाले हैं और आपको एक अच्छा नौकर मिल गया है जो आपके जान के बाद आपके घर को सजाता संवारता है और सारे काम पूरे कर देता है तो आप गलत हैं। क्योंकि दरअसल ऐसा नौकर आपके घर को सजाता स जाता संवारता नहीं है बल्कि वो अपने घर को आबाद करने की जुगाड़ में लगा रहता है। इस वीडियो को देखकर आपका वो अटूट विश्वास भी हिल जाएगा। लेकिन हम यहां पर स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि कई नौकर ऐसा भी होते हैं वास्तव में पूरी जिम्मेदारी से अपना काम करते हैं। और वो भरोसेमंद भी होते हैं।

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक खाली घर में दो लड़कियां साफ सफाई का काम करती हैं। इस दौरान घर में कोई मौजूद नहीं होता है। इनमें से एक लड़की घर के बाहर नजर रखे हुए है जबकि दूसरी कमरे में लगे बिस्तर के गद्दों को उठाकर कुछ ढूंढ रही है। दरअसल ये दोनों घर के मालिक की गैर मौजूदगी का फायदा उठा रही हैं और घर में रखे कीमती सामान को ढूंढ रही हैं। इस वीडियो को ओपन माइंडस्केप की तरफ से अपलोड किया गया है।

इसी वीडियो में एक दूसरी घटना भी है। जिसमें नौकरानी पहले बाथरूम में जाती है। फिर वहां रखे कपड़ों के जेब को तलाश रही है। जाहिर तौर पर कई लोगों की आदत होती है कि वो जब नहाने जाते हैं तो अपने कपड़े वहीं उतारते हैं और जेब में पड़े पर्स या पैसे वही पर रहते हैं।

ये नौकरानी सोच रही है उन्हें कोई नहीं देख रहा है। लेकिन घर में लगे सीसीटीवी में इनकी हर गतिविधि कैद हो रही है। और अब ये सोशल मीडिया में वायरल हो गय़ा है। आप देखिये इनकी ये हरकत।

Loading...

Leave a Reply