LAUGHING VIDEO

18+ इस वीडियो को अकेले में देखें, बच्चों के सामने बिल्कुल ना देखें

18+ इस वीडियो को अकेले में देखें, बच्चों के सामने बिल्कुल ना देखें

नई दिल्ली:  कई बार कुछ ऐसा दिख जाता है जिसके बारे में पहले सो सोचा नहीं गया होता है। ऐसी चीजें देखने के बाद उसकी याद मन में घर कर जाती हैं। सोशल साइट्स में ऐसी चीजों की भरमार है जिसे देखकर कई बार आपको कुछ नया करने की सीख मिलती है तो कई बार ऐसी चीजों को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती है।

इसबार जो वीडियो आप देखने जा रहे हैं उसमें ऐसा ही कुछ है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। वीडियो में भी इस बात का दावा किया गया है कि इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। हां वैसे डॉक्टरों का ये भी कहना है कि ज्यादा हंसना भी सेहत के लिए नुकसान दायक होता है। यही वजह है कि हमने बच्चों के सामने इस वीडियो को नहीं देखने की बात लिखी।

क्योंकि अकसर देखा जाता है कि बच्चे जब हंसते हैं तो उनकी हंसी पर किसी तरह का ब्रेक नहीं होता है। वो बिल्कुल बेलगाम होकर हंसते हैं। लेकिन हम आपको यहां पर होशियार भी कर रहे हैं बच्चों को एक सीमा तक ही हंसाएं। क्योंकि ज्यादा हंसी और ज्यादा जोर की हंसी का असर दिमाग पर पड़ता है। वैसे भी किसी भी चीज को ज्यादा करने से उसका गलत असर ही होता है।

चलिये अब आप देखिये वो हंसी वाला वीडियो और दिमाग के सारे तनाव को भूल जाइये। क्योंकि तनाव को दूर भगाने के लिए हंसना जरुरी है।

Loading...

Leave a Reply