कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दफ्तर में कर रहे थे गंदा काम, VIDEO हो गया वायरल

जबलपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर एनपी दूबे अपने दफ्तर में ही एक लड़की के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़े गए। उनका सेक्स वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो चुका है। एनपी दूबे अपने घर में ही उपरी मंजिल पर बने दफ्तर के कमरे में नग्न हालत में लड़की के साथ पकड़े गए। जिसके बाद वो किसी तरह उसी हालत में वहां से भागने लगे। लेकिन तबतक सबकुछ कैमरे में कैद हो चुका था।
जिस वक्त कांग्रेसी नेता एनपी दूबे आपत्तिजनक हालत में थे तभी एक शख्स दरवाजे से अंदर दाखिल होता है। बाहर से आया शख्स अपने साथ कैमरा भी लाया था। जिसमें सारा वाकया कैद हो गया। उस शख्स के कमरे में दाखिल होते ही बिस्तर पर पड़े एनपी दूबे हड़बड़ा गए और वहां से भागने लगे लेकिन उनकी करतूत कैमरे में कैद हो चुकी थी।


जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ दिख रहा है कि कांग्रेसी नेता लड़की साथ आपत्तिजनक हालत में है। जो शख्स वीडियो बना रहा था उसने अंदर आते ही युवती से पूछा कि तुझे कहीं और भेजा था तू यहां कैसे पहुंच गई। लड़के ने कहा तू तो कह रही थी तुझे बहुत काम है। इसपर नेता जी की हालत भी बिगड़ गई जब उस शख्स ने उससे पूछा कि वो ये क्या कर रहे थे। इसके बाद एनपी दूबे ने उसका कैमरा छीनने की कोशिश भी की।
वीडियो में ये भी कैद हो चुका है कि वो किस तरह से वहां से अर्धनग्न हालत में भागे। लेकिन वीडियो बनाने वाला शख्स भी उनके पीछे गया। इतने में अर्धनग्न नेता जी ने अपना कुर्ता पहन लिया। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने भी स्वीकार किया कि वीडियो में दिख रहे शख्स एनपी दूबे जैसे ही दिख रहे हैं।
बताया जा रहा है कि पूर्व महापौर एनपी दूबे का बंगला गोरखपुर में है। वहीं उनका कार्यालय भी है। दावा किया जा रहा है कि उसी कार्यालय में उनका ये वीडियो भी बनाया गया। लेकिन newstrendindia.com इस वीडियो की सत्यता का कोई दावा नहीं करता है।

Loading...

Leave a Reply