रणजी मैच में शख्स ने पिच पर चढ़ा दी कार, तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पर खतरा

नई दिल्ली:  दिल्ली में पालम एयरफोर्स मैदान पर दिल्ली और यूपी की टीम के बीच रणजी मैच चल रहा था। यूपी की टीम दूसरी पारी की बल्लेबाजी कर रही थी। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल मैच के बीच में एक शख्स अपनी वैगनआर कार लेकर मैदान में घुस गया। और उसी पिच पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी जहां पर मैच चल रहा था। उस शख्स ने दो बार पिच पर अपनी कार चलाई। जिसके बाद एयरफोर्स पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उस शख्स को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार शख्स दिल्ली का ही रहनेवाला है और उसका नाम गिरीश शर्मा है जिसकी उम्र 32 साल है।

मैच खत्म होने से महज 20 मिनट पहले ये सबकुछ हुआ। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक आरोपी गिरीश ने दो बार अपनी कार पिच पर चलाई। इस घटना को सुरक्षा में भारी चूक मानी जा रही है। साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक के डीसीपी शिवेश सिंह ने बताया युवक की पहचान आउटर दिल्ली के गिरीश शर्मा के तौर पर हुई है। वो बुध विहार का रहनेवाला है। गिरीश के परिवारवालों के मुताबिक इनदिनों उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। शादी को लेकर वो परेशान चल रहा है।

वहीं ये भी माना जा रहा है कि पालम एयरफोर्स मैदान का मेन गेट खुला रह गया था और वहां पर कोई गार्ड भी नहीं था। जिसकी वजह से शख्स कार लेकर मैदान के पिच तक पहुंच गया। उस वक्त मैदान पर तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी मौजूद थे। जिनमें ईशांत शर्मा, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत भी मौजूद थे। और कोई  अनहोनी भी हो सकती थी।

इस मामले में डीसीपी शिवेश सिंह ने कहा पूछताछ में गिरीश के किसी गलत मकसद का पता नहीं चला है। साथ ही पुलिस की तरफ से ये भी बताया गया है कि आयोजकों की तरफ से पुलिस को मैच के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी और सुरक्षा की मांग भी नहीं की गई थी।

Loading...