satyendra jain

कपिल मिश्रा के खिलाफ सतेंद्र जैन ने किया आपराधिक मानहानि का केस

कपिल मिश्रा के खिलाफ सतेंद्र जैन ने किया आपराधिक मानहानि का केस

नई दिल्ली:  दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सतेंद्र जैन ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है। कपिल मिश्रा ने पिछले दिनों सतेंद्र जैन पर केजरीवाल को दो करोड़ रुपया देने का आरोप लगाया था। इसी आरोप के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में कपिल मिश्रा और राजौरी गार्डन से अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है।

कपिल मिश्रा को जब दिल्ली के जल मंत्री के पद से बर्खास्त किया गया तो उन्होंने केजरीवाल पर दिल्ली जल बोर्ड में हुए टैंकर घोटाले को दबाने का आरोप लगाया था। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सतेंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का भी आरोप लगाया था। हालंकि सतेंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के सारे आरोपों को खारिज कर दिया था।

सतेंद्र जैन ने कपिल मिश्रा को झूठा बताते हुए कहा था वो अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं इसलिए बकवास कर रहे हैं। कपिल मिश्रा से आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, मनीष सिसोदिया ने पूछा था कपिल मिश्रा बताएं उन्होंने किस वक्त केजरीवाल को पैसे लेते देखा था। उस वक्त टाइम क्या हो रहा था। हलांकि कपिल मिश्रा ने कहा मैंने अपनी आंखों से केजरीवाल को सतेंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेते देखे थे।

Loading...

Leave a Reply