सपना के इस डांस पर हुई नोटों की बरसात, देखनेवाले हो गए बेकाबू, Video

नई दिल्ली:  हरियाणा की लोक गायिका सपना चौधरी का परफॉर्मेंस चल रहा हो और दर्शक उसपर खामोश बैठे रहें ऐसा हो नहीं सकता। सपना के एक नया वीडियो सामने आया है। जिसे उसी दिन यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है जिस यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे।

 

इस वीडियो में सपना ने जो डांस किया है उसने उनके पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। सपना का ये परफॉर्मेंस यादगार इसलिए भी बन गया क्योंकि इस दिन पूरा यूपी भगवा रंग में रंगा था। उसी दिन सपना का ये सुपर डांस भी हुआ था। ऐसा दावा इस वीडियो के साथ दी गई जानकारी में किया गया है। सपना ने यहां ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ गाने पर डांस किया है।

इसे भी पढ़ें

बीजेपी सांसद ने कहा मैं हनी ट्रैप में फंसा, महिला बोली मेरा कई बार बलात्कार हुआ

इसे भी पढ़ें

 

उस गाने पर इस बेजोड़ डांस को देखकर लोगों का कुद पर ही काबू नहीं रहा। और भीड़ में हजारों सपना चौधरी दिखाई देने लगे। उम्र की कोई बंदिश नहीं थी। जिससे जितना बन पड़ा उन्होंने सपना के इस गाने पर अपने कमर थिरकाए। यही नहीं स्टेज पर जहां सपना डांस कर रही थी वहां का नजारा तो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा था।

स्टेज पर बिछे कारपेट नोटों से ढक गए थे। उनके चाहनेवालों को उनका ये परफॉर्मेंस इतना पसंद आया कि वो सपना पर नोटों की बारिश करने के लिए मजबूर हो गए। सपना के आगे गिरनेवाले नोट को समेटनेवाले को सांस लेने तक की फुर्सत नहीं मिल पा रही थी।

Loading...

Leave a Reply