sapna chaudhery

जब सपना के मंच पर चढ़ गई लोगों की भीड़ तो बाउंसरों ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

जब सपना के मंच पर चढ़ गई लोगों की भीड़ तो बाउंसरों ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

नई दिल्ली:  सपना चौधरी लोक संगीत की दुनिया में वो नाम बन चुका है जिसे भीड़ अपने तक लाने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती है। क्योंकि आज सपना के ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। लोगों की यही दीवानगी कई बार सपना के लिए मुसीबत भी बन जाती है। परेशानी उनकी बढ़ जाती है जो लोग सपना की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार होते हैं। क्योंकि उन्हें ऐसे मौकों पर बीच का रास्ता अपनाना पड़ता है। ताकि उत्तेजित लोगों को शांत भी करा लें और दर्शकों का मजा भी खराब न हो।

क्योंकि ज्यादा उत्तेजना दिखाने का मतलब है प्रोग्राम का सत्यानाश। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ हुआ। जब सपना का गाना अपने पूरे शबाब पर था तब उनपर पैसों की बरसात करनेवालों की टोली मंच की तरफ बढ़ने लगी। पहले एक आया वो चला गया, फिर दूसरा आया वो भी चला गया, फिर तीन, चार , पांच इस तरह से उनकी तादाद बढ़ने लगी। ये देखकर मंच पर खड़े बाउंसरों के कान खड़े हो गए।

बाउंसरों को इस बात का एहसास हो गया कि अगर अब इन्हें नहीं रोका गया तो बात बिगड़ सकती है। अगर ज्यादा भीड़ ऊपर पहुंच गई तो उन्हें समझाना भी मुश्किल होगा। लिहाजा सपना की सुरक्षा के लिए मौजूद बाउंसर एक साथ भीड़ को रोकने में जुट गए। उधर दूसरी तरफ सपना का गाना भी चलता रहा। सपना के कार्यक्रम की खास बात ये है कि उसके प्रोग्राम में केवल पुरूष ही नहीं महिलाएं भी भारी तादाद में पहुंचती हैं।

Loading...

Leave a Reply