सोनिया गांधी से मिलीं सपना चौधरी, कर सकती हैं पार्टी का प्रचार

नई दिल्ली:  हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने आज दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात की। सपना ने कहा कि वो सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से काफी प्रभावित हैं। लेकिन जब उनसे पार्टी में शामिल होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया। लेकिन इस बात की संभावना बन सकती है कि आनेवाले दिनों में वो पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं।

सपना ने कहा कि वो प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मिलने आई थीं, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। रपना ने कहा मैं आनेवाले समय में उनसे जरूर मिलुंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कांग्रेस में शामिल होंगी तो उन्होंने कहा मैं राजनीति में नहीं आऊंगी। लेकिन इस बात से पूरी तरह से इनकार नहीं किया कि वो पार्टी का प्रचार नहीं करेंगी।


एक वरिष्ठ कांग्रेसी पदाधिकारी के मुताबिक सपना चौधरी ने कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है। वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और हरियाणा में पार्टी के बढ़ते ग्राफ को वो भी महसूस कर रही हैं।

सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही थीं। उन्होंने बिग बॉस में काफी वक्त बिताया था लेकिन वो विनर नहीं बन पाई थीं।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...