सपना चौधरी बोलीं मैं कभी कांग्रेस में शामिल नहीं हुई, राज बब्बर ने किया था सपना का स्वागत

नई दिल्ली:  सपना चौधरी को लेकर शनिवार को ये खबर आई थी कि वो कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। खबर ये भी थी कि वो मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। लेकिन उससे एक दिन बाद यानि रविवार को सपना उन खबरों का खंडन कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि सपना ने कांग्रेस ज्वाइन किया है। सपना ने साफतौर पर कांग्रेस में शामिल होने की खबरों की सत्यता से इनकार किया है।


सपना ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा राज बब्बर से मैंने मुलाकात नहीं की। जबकि खुद राज बब्बर ने ट्वीट कर लिखा था कांग्रेस परिवार में सपना का स्वागत है। सपना ने मैं एक कलाकार हूं मेरे लिए सभी पार्टियां एक समान हैं। मैंने ना तो कांग्रेस ज्वाइन की है, ना कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगी और ना ही चुनाव लड़ने की मेरी कोई इच्छा है।

सौ. ANI

कांग्रेस में शामिल होने की जो तस्वीर मीडिया में आई थीं और सोशल मीडिया में भी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं उसपर सपना ने कहा कि वो पुरानी तस्वीरें हैं। सपना की एक तस्वीर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ भी है। उस तस्वीर के बारे में भी सपना ने कहा कि वो पुरानी तस्वीर है।

सपना ने कहा मैं अभी दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हूं। इसीलिए मैं अभी किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हूं। उन्होंने ये भी कहा जब भी किसी पार्टी में शामिल होऊंगी सबसे पहले मीडिया को बताऊंगी।

लेकिन यूपी कांग्रेस के संगठन मंत्री नरेंद्र राठी ने कहा है कि ऊपर से ही ये आदेश आया था कि सपना चौधरी को कांग्रेस ज्वाइन करवानी है। इसके बाद शनिवार को जब सपना आईं तो उन्हें बाकायदा फॉर्म दिया गया जिसे उन्होंने भरा था। और सदस्यता शुल्क भी दी थी। कांग्रेस ने वो फॉर्म भी दिखाया है कि जिसे सपना चौधरी ने भरा था।

(Visited 9 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *