sanjay-nirupam

संजय निरुपम की पत्नी ने PM मोदी से मांगी सुरक्षा, हमें बचा लो

संजय निरुपम की पत्नी ने PM मोदी से मांगी सुरक्षा, हमें बचा लो

दिल्ली: भारतीय सेना की तरफ से पीओके में किये गए सर्जिकल स्ट्राइक की सच्चाई पर सवाल उठाने के बाद कांग्रेस नेता संजय निरूपम आलोचनाओं से घिरे हैं। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक उनका विरोध हो रहा है। संजय निरुपम ने दावा किया है कि गैंगस्टर रवि पुजारी ने उन्हें धमकी दी है। निरुपम के मुताबिक रवि पुजारी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर दिये उनके बयान के लिए उनसे माफी मांगने को कहा है।

जिसके बाद निरुपम की पत्नी गीता निरुपम ने प्रधानमंत्री को अपनी सुरक्षा को लेकर चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने पीएम से अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि वह भारत में बेहद असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इसलिए उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। गीता निरुपम ने कहा है उन्हें न केवल सोशल मीडिया पर गालियां दी जा रही हैं बल्कि फोन करके भी उनके खिलाफ अश्लील टिप्पणी की जा रही है।
निरुपम के मुताबिक पुजारी ने 5 अक्टूबर को दिन के सवा ग्यारह बजे के करीब एक विदेशी नंबर से मेरे घर के सैंडलाइन नंबर पर फोन किया। उसने धमकी दी कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर माफी नहीं मांगी तो इसका गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस मामले में मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Leave a Reply