भंसाली ने जयपुर से किया तौबा, अब जयपुर में कभी नहीं करेंगे शूटिंग




नई दिल्ली: जयपुर में फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली के साथ हुई मारपीट ने सियासी रंग ले लिया है। कर्णी सेना की तरफ से भंसाली के साथ की गई मारपीट पर जहां कांग्रेस ने राज्य सरकार पर हमला बोला है वहीं राज्य सरकार का कहना है कि पुलिस इस मामले में अपना काम करेगी। इस बीच खबर है कि संजय लीला भंसाली ने जयपुर में कभी शूटिंग नहीं करने का फैसला लिया है।

राजपूत संगठन कर्णी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पद्मावती के सेट पर भंसाली के साथ मारपीट की थी। उनका आरोप था कि कहानी के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई। सूत्रों के मुताबिक मारपीट की घटना के बाद भंसाली ने पैकअप का आदेश दे दिया है। और दोबारा कभी जयपुर में शूटिंग नहीं करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि अब मुंबई में ही फिल्म का सेट लगाया जाएगा और बाकी की शूटिंग वहीं पर की जाएगी।

फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर काम कर रहे हैं। पद्मावती राजपूत रानी पद्मावती की कहानी है। जिससे दिल्ली का सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी प्रेम करने लगा था। भंसाली उन्हीं की जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तभी शुक्रवार को कर्णीसेना के कार्यकर्ता सेट पर अपना विरोध जताने पहुंचे। विरोध कर रहे लोगों ने सेट पर मौजूद दूसरे लोगों के साथ भी बदसलूकी की।

Loading...