सुर्खियों में आ रही स्टार डॉटर त्रिशाला दत्त की फोटो

मुंबई: संजय दत्त के तो कई चाहने वाले है ऐसे चाहने वालो को स्टार डॉटर के फिल्म में उतरने का इंतज़ार तो रहता ही है।ऐसे में कोई आपके पसंदीदा स्टार की डॉटर की फोटो वायरल हो तो स्टार डॉटर फैन्स भी काफी बन जाते है और सुर्खियों में नज़र आने लगते है।

कुछ ऐसे ही संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं।और फैन्स का इंतज़ार पर फुल स्टॉप लग गया।
लेकिन मामला तो तब और दिलचस्प हो गया जब उनकी मम्मी मान्यता दत्त ने उनकी तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया।

हाल ही में त्रिशला दत्त ने सोशल मीडिया इंस्ट्ग्राम पर अपनी ये तस्वीर पोस्ट की थी।फैंस उनकी इस तस्वीर पर बेहिसाब लाइक करने में जुट गए. ऐसे में कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं।
ऐसे ही कमेंट के बीच उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त ने भी कमेंट किया। कमेंट बॉक्स में मान्यता ने दिल का इमोंटिकन बनाया।जिससे साफ है कि उन्हें त्रिशला की ये तस्वीर काफी पसंद आई.

बता दें कि त्रिशला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं।साल 1987 में संजय दत्त से शादी की थी ।लेकिन 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण उनका निधन हो गया था।जिसके बाद अपने नाना नानी के साथ विदेश में रहती है।
त्रिशला का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों से सजा हुआ हैं।और सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि त्रिशला एक्टिंग इंडस्ट्री का ड्रीम देख रही हैं लेकिन वह नहीं चाहते ।

Loading...