जहीर-सागरिका की हनीमून फोटो पर सानिया ने ये क्या कमेंट कर दिया

जहीर-सागरिका की हनीमून फोटो पर सानिया ने ये क्या कमेंट कर दिया

नई दिल्ली:  हाल ही में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घाटगे शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने मुंबई की अदालत में शादी की और एक होटल में शानदार रिशेप्शन दिया था। शादी के बाद अब ये दोनों हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं। सागरिका बराबर अपने हनीमून की फोटो सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। गुरुवार को भी सागरिका ने हनीमून का फोटो शेयर की। सागरिका की तरफ से शेयर की गई हनीमून की फोटो पर प्रशंसक और उनके दोस्त जमकर कमेंट कर रहे हैं।

लेकिन सागरिका की शेयर फोटो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने जो कमेंट किया वो वायरल हो गया। गुरुवार को भी सागरिका ने अपने हनीमून की फोटो शेयर की। जिसमें जहीर समुद्र किनारे डेक में लगे नेट पर अकेले लेटे हुए हैं। इसी तस्वीर पर सानिया मिर्जा ने कमेंट कर दी। इस फोटो को शेयर करते हुए सागरिका ने कमेंट में लिखा था आखिरकार हमलोग हनीमून के लिए मालदीव पहुंच ही गए। इसपर सानिया ने जहीर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा लग रहा है ये अकेले ही हनीमून मना रहा है।

सागरिका बॉलीवुड एक्टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं। सागरिका के पिता कागल के राजपरिवार से है। सागरिका की दादी इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी हैं। सागरिका से पहले जहीर खान एक्ट्रेस ईशा शरवानी को डेट कर चुके हैं। 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान दोनों के शादी की खबर आई थी लेकिन बाद में इनका रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद युवराज सिंह की शादी के वक्त जहीर-सागरिका के अफेयर की खबर सामने आई थी।

Loading...