sandhya shetty

एडजस्ट करते हुए कैमरे का सामने Uncomfortable हुईं संध्या शेट्टी, Video

एडजस्ट करते हुए कैमरे का सामने Uncomfortable हुईं संध्या शेट्टी, Video

नई दिल्ली: संध्या एक मैगजीन के लिए फोटो शूट पर पहुंची थीं। फोटो शूट की तैयारी तकरीबन पूरी हो चुकी थी। या यूं कह लीजिये तैयारी अंतिम दौर में थी। मेकअप मैन का काम पूरा हो चुका था। अब बारी फोटो शूट की थी। लेकिन संध्या शुरुआत से ही थोड़ी असहज दिखाई दे रही थी। दरअसल उनकी ड्रेस पूरी तरह से फिट नहीं हुई थी। जिसे वो एडजस्ट करने लगी।

सामने कैमरे की नजर उनपर थी। इस वजह से वो एडजस्ट करते हुए थोड़ी असहज भी हो गई। संध्या ने कोशिश की कि किसी तरह से सामने दिख रहे कैमरे से नजर छिपाकर वो अपना काम पूरा कर ले। लेकिन ये बेहद ही मुश्किल था। आखिरकार संध्या कैमरे के सामने ही एडजस्ट करने लेगी। लेकिन काम पूरा नहीं हुआ। आखिरकार उन्होंने पीछे की तरफ कर उसे सही किया।

संध्या एक मैगजीन के कवर फोटोशूट के लिए तैयार हई थीं। इसलिए उसमें हल्की सी भी चूक की गुंजाइश नहीं थी। ड्रेस फिट न आने की वजह से संध्या को डर था कि दोबारा से फोटो शूट न करना पड़े इसलिए कार्यक्रम शुरु करने से पहले वो खुद को पहनावे के मामले में निश्चिंत कर लेना चाहती थी। इस वीडियो को बॉली2बॉक्स ने यू ट्यूब पर अपलोड किया है। इसे 28 जून को अपलोड किया गया है।

Loading...

Leave a Reply