डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा को लाइव शो से एंकर ने बाहर निकाला, देखें Video

नई दिल्ली:  डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा को एक नेशनल चैनल पर लाइव शो में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना महंगा पड़ा। इस कार्यक्रम का नाम था हम तो पूछेंगे। इस कार्यक्रम को सुमित अवस्थी होस्ट कर रहे थे। इस प्रोग्राम में मॉडल मरीना कुंवर भी गेस्ट के तौर पर जुड़ी हुई थी। मरीना कुंवर वही हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले राम रहीम पर ये आरोप लगाया था कि फिल्मों में काम दिलाने के बहाने राम रहीम ने उसे अपने बेडरूम और गुफा में बुलाया था।

मरीना के आरोपों पर डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने अपना आपा खो दिया। जिसके बाद उनकी कही बातों पर एंकर सुमित अवस्थी ने कड़ी आपत्ति जताई। लेकिन इतने पर भी संदीप मिश्रा शांत नहीं हुए। और एंकर और संदीप मिश्रा के बीच लाइव कार्यक्रम के दौरान ही तीखी बहस हुई। जब डेरा प्रवक्ता शांत नहीं हुए तो एंकर सुमित अवस्थी ने उन्हें स्टूडियो से बाहर जाने को कह दिया।

लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच नोंक झोंक जारी रही। संदीप मिश्रा का कहना था कि उन्हें पिछले कई दिनों से स्टूडियो में आने के लिए चैनल की तरफ से लगातार फोन किये जा रहे थे। उन्होंने कहा कि चैनल की तरफ से बुलाए जाने के बाद ही वो डिबेट में शामिल होने के लिए आए थे। लेकिन एंकर की तरफ से उन्हें गेट आउट कह दिया गया।

एंकर की तरफ से कई बार बाहर जाने के लिए कहने के बाद भी जब संदीप मिश्रा बाहर नहीं निकले तो एंकर ने सिक्योगार्ड को बुलवा कर उन्हें स्टूडियो से बाहर निकलवाया।

Loading...