CD वाली महिला आई सामने, राशन कार्ड का झांसा देकर MLA संदीप कुमार ने महिला से किया था रेप!

दिल्ली: आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक संदीप कुमार सेक्स सीडी में जिस महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं वो महिला सामने आई है। महिला ने दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने अपने बयान में कहा है कि पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने उसे राशन कार्ड बनवाने के लिए बुलाया था। महिला ने कहा कि उन्होंने संदीप कुमार से राशन कार्ड बनावा देने कि बात कही थी। जिसके बाद महिला को संदीप कुमार ने अपने पास बुलाया। महिला के मुताबिक जब वो संदीप कुमार के पास गई तो उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई। महिला का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था। उसे पिलाने के बाद संदीप कुमार ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

महिला ने कहा जब उसने संदीप कुमार से कहा कि उन्होंने गलत किया तो इसपर संदीप कुमार का जवाब था कि कुछ गलत नहीं हुआ है क्योंकि उसे राशन कार्ड भी बनवाना है। महिला को संदीप कुमार ने नौकरी का भी झांसा दिया था।

महिला के मुताबिक ये घटना तकरीबन एक साल पहले की है। महिला से जब ये पूछा गया कि संदीप कुमार ने उसके साथ कितनी बार शारीरिक संबंध बनवाया तो महिला का जवाब था कि एक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया था। फिर वो उसके पास नहीं गई। महिला ने विधायक संदीप कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने थाने में संदीप कुमार के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है।

महिला ने कहा कि मेरे बच्चे हैं पूरा परिवार है। मैं बस ये चाहती हूं कि मेरा कहीं नाम नहीं आए। महिला ने कहा कि मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगा। इसपर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बहुत ही गंभीर मामला है।

Loading...

Leave a Reply