sandeep-kumar-leader-aam-admi-party

सेक्स स्कैंडल में फंसे विधायक संदीप कुमार AAP से निलंबित

सेक्स स्कैंडल में फंसे विधायक संदीप कुमार AAP से निलंबित

दिल्ली: सेक्स सीडी सामने आने के बाद और इस स्कैंडल में सीधे फंसने के बाद विधायक संदीप कुमार को आम आदमी पार्टी से निलंबित कर दिया है। संदीप कुमार को महिला एवं बाल विकास मंत्री के पद से पहले ही हटा दिया गया था। लेकिन संदीप कुमार पर इतनी कार्रवाई काफी नहीं थी। विरोध सवाल पूछ रहे थे कि मंत्री पद से हटाया लेकिन पार्टी में वो अभी भी बने हुए हैं। सेक्स स्कैंडल में बुरी तरह से घिरे संदीप कुमार से अब पार्टी ने भी किनारा कर लिया। पार्टी ने उन्हें निलंबित करते हुए कहा कि उन्हें प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया जाता है। और जबतक जांच पूरी नहीं हो जाती है तबतक वो निलंबित ही रहेंगे।

सेक्स स्कैंडल में फंसे संदीप कुमार को दिल्ली के सीएम और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तालाब की गंदी मछली बताया था। लेकिन AAP के ही एक नेता और प्रवक्ता आशुतोष ने संदीप कुमार का बचाव किया था। आशुतोष ने कहा था कि वीडियो में दिख रहे दोनों लोग अपनी मर्जी से संबंध बना रहे हैं इसलिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है। आशुतोष ने संदीप कुमार का समर्थन करते हुए जवाहर लाल नेहरु का उदाहरण दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जवाहर लाल नेहरु की तथाकथित कई महिलाओं के साथ संबंध की बात सामने आई थी तो क्या उनका राजनीतिक भविष्य खत्म हो गया।
आशुतोष के इस बयान पर अब विरोधी उन्हें भी पार्टी से हटाने की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस ने आशुतोष को गंदी मानसिकता वाला व्यक्ति बताया है।

Loading...

Leave a Reply