sandeep-kumar-leader-aam-admi-party

सेक्स सीडी पर AAP विधायक संदीप कुमार ने चला दलित कार्ड

सेक्स सीडी पर AAP विधायक संदीप कुमार ने चला दलित कार्ड

दिल्ली: सेक्स स्कैंडल में घिरकर मंत्री की कुर्सी गंवा चुके आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार ने इपने ऊपर लगे महिला यौन उत्पीड़न के आरोप पर उठनेवाले हजार सवालों का एक जवाब दिया है कि मैं दलित हूं इसलिए मुझे फंसाया जा रहा है। दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से AAP के विधायक और पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार की सेक्स सीड जब से सामने आई है पार्टी से लेकर दिल्ली सरकार तक की नैतिकता संदेह की दृष्टि से देखी जा रही है। विरोध पूछ रहे हैं कि क्या अपने इसी चरित्र पर आपको इतना अभिमान था।

बुधवार रात जब AAP विधायक और पूर्व मंत्री संदीप कुमार की सेक्स सीडी और तस्वीर सामने आई तब से पार्टी उस मरहम की तलाश कर रही है जिससे इन नुकसान के जख्म को भरा जा सके। कहा ये भी जा रहा है कि पार्टी को संदीप कुमार की सीडी 15 दिन पहले ही मिल गई थी। लेकिन उसे दबाने की कोशिश की गई। लेकिन जब सीडी मीडिया के पास पहुंच गई तो पार्टी और सरकार के लिए इसे पचा पाना मुश्किल हो गया। डैमेज कंट्रोल का कोई रास्ता बचा नहीं था लिहाजा संदीप कुमार से मंत्री की कुर्सी छीन ली। हलांकी पार्टी सेक्स सीडी के पहले मिलने के दावे का खंडन कर चुकी है।
गुरुवार को संदीप कुमार मीडिया के कैमरों के सामने आए अपनी सफाई देने। अपनी सफाई में संदीप कुमार ने कहा सेक्स सीडी में कोई सच्चाई नहीं है। दलित होने की वजह से मुझे फंसाया जा रहा है। मेरी पत्नी और मेरा परिवार मेरे साथ है। मैं आम आदमी पार्टी का सिपाही हूं। घर में अंबेडकर की मूर्ति लगाने की सजा मुझे मिली। मैंने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया।

लेकिन संदीप की इतनी सफाई और पार्टी की कार्रवाई विरोधी के गुस्से को शांत करने के लिए नाकाफी थे। गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी अपने दल बल के साथ पहुंच गई प्रदर्शन करने। बीजेपी सवाल पूछ रही थी कि अगर AAP इतनी पाक साफ है तो संदीप कुमार को अबतक पार्टी से क्यों नहीं निकाला।

Loading...

Leave a Reply