संदीप कुमार को पुलिस रिमांड, अब बताना होगा सेक्स सीडी का सच

दिल्ली: बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार संदीप कुमार को तीन दिनों के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। सेक्स सीडी के मामले में संदीप कुमार ने पहले सरेंडर किया था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब दिल्ली पुलिस को संदीप कुमार की तीन दिनों की रिमांड मिली है।

सेक्स सीडी के मामले में पीड़ित महिला के सामने आने के बाद पूरे मामले में नया मोड़ आ गया था। महिला ने कहा था कि राशन कार्ड बनवाने के बहाने संदीप कुमार ने उसे अपने पास बुलाया था। महिला के मुताबिक संदीप कुमार ने कहा था कि वो उसका राशन कार्ड भी बना देगा और उसके बच्चों की नौकरी भी लगा देगा। जिसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई थी। महिला का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था। महिला ने संदीप कुमार पर रेप का आरोप लगाया था। इस पूरे वाक्ये की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई थी। अब पुलिस ये पता लगा रही है कि विधायक संदीप कुमार महिला को कैसे जानते हैं। और वीडिओ रिकॉर्डिंग के पीछे क्या मकसद था।

इस मामले में पुलिस ने संदीप कुमार के प्रवीण ओएसडी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में संदीप कुमार ने सीडी के पीछे उसका हाथ बताया था। जिसके बाद अब पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। संदीप का आरोप है कि उनका फोन ज्यादा समय उनके ओएसडी के पास ही रहता था। और ओएसडी ने ही वीडियो को वायरल किया है। दूसरी तरफ विधायक संदीप कुमार की पत्नी ने उन्हें निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा कि जांच में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

Loading...

Leave a Reply