SANDEEP KUMAR

सेक्स सीडी में फंसे AAP के पूर्व नेता संदीप कुमार MCD चुनाव में बीजेपी के साथ

सेक्स सीडी में फंसे AAP के पूर्व नेता संदीप कुमार MCD चुनाव में बीजेपी के साथ

नई दिल्ली: दिल्ली में MCD चुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं। 23 अप्रैल को MCD चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। ऐसे में हर पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी चुनावी सरगर्मी में एक नेता ऐसे भी हैं जिन्हें कभी बीजेपी ने खूब कोसा था लेकिन अब वही नेता बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके संदीप कुमार जब सेक्स सीडी कांड के आरोप में घिरे तो उनकी मंत्री की कुर्सी छीन ली गई। बवाल जब और बढ़ा तो आम आदमी पार्टी ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। बीजेपी संदीप कुमार को लेकर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर काफी हमलावर थी। लेकिन अब बीजेपी की प्रत्याशी सावित्री खत्री को उसी रेप के आरोपी संदीप कुमार से MCD चुनाव में मदद लेनी पड़ रही है।

sandeep-kumar-aap-leader

संदीप कुमार नरेला से बीजेपी प्रत्याशी सावित्री खत्री के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा हमारे दोस्त जहां से चुनाव लड़ेंगे चाहे बीएसपी से लड़ें, चाहे बीजेपी से लड़ें या कांग्रेस से लड़ें वो मेरे लिए सबसे पहले दोस्त और परिवार हैं। यहां खत्री साहब हमारे मित्र हैं। हम इनके लिए हर घर में जाएंगे प्रचार करेंगे।

हलांकि सेक्स सीडी कांड में फंसे होने की वजह से संदीप कुमार बीजेपी के मंच पर नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन सड़क पर और जनता से घर घर जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगने पर बीजेपी को ऐतराज नहीं है।

संदीप कुमार केवल बीजेपी का प्रचार नहीं कर रहे हैं बल्कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को भी खूब कोस रहे हैं। उन्होंने कहा केजरीवाल बहकाने का काम कर रहा है। झाड़ू दिखाकर बहका रहा है। उन्होंने कहा एक दलित फंसा भगा दिया, एक मुस्लिम फंसा भगा दिया, लेकिन एक बनिये पर इतने आरोप लगे फिर भी अपने पास रखे हुए है।

Loading...

Leave a Reply