सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली सरकार के मंत्री संदीप कुमार, मंत्री पद से हटाए गए

दिल्ली: दिल्ली सरकार के महिला बाल विकास मंत्री संदीप कुमार को मंत्री पद से हटा दिया गया है। संदीप कुमार पर महिलाओं के शोषण का आरोप लगा है। संदीप कुमार से जुड़ी एक सीडी भी सामने आई है। जिसमें संदीप कुमार लाल रंग की हाफ पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। शरीर के ऊपरी भाग में संदीप कुमार ने कोई कपड़ा नहीं पहना है। इसी सीडी में एक महिला भी दिखाई देती है। दोनों एक ही बिस्तर पर दिखाई देते हैं। इसके बाद की तस्वीर काफी आपत्तिजनक है। इसलिए उसका जिक्र भी नहीं किया जा सकता है।

ये सीडी एक न्यूज चैनल के पास आई। इस सीडी के सामने आने के बाद इसकी जानकारी सीएम अरविंद केजरीवाल को दी गई। जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने रात साढ़े आठ बजे के करीब संदीप कुमार को मंत्री के पद से हटा दिया ।

kejri tweet sandeepमहिला बाल विकास मंत्री संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल से जुड़ी सीडी सामने आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के घर बैठक हुई। जिसमें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। बैठक के बाद सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा ‘सीडी के सामने आने के आधे घंटे के भीतर संदीप कुमार को हटा दिया गया। क्योंकि हम इस तरह के मामलों पर जीरो टॉलरेंस पर काम करते हैं। और इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। चाहे वो कोई भी हो। चाहे अरविंद केजरीवाल हों, मनीष सिसोदिया हो अरविंद केजरीवाल का परिवार हो मनीष सिसोयिदा के परिवार का कोई हो किसी को बख्शा नहीं जाएगा। यही आम आदमी पार्टी और दूसरी पार्टिंयों में फर्क है। हम इस तरह के मामलों में जीरो टॉलरेंस पर काम करते हैं।
इस सीडी के सामने आने के बाद मंत्री संदीप कुमार को भी संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। उनके करीबियों ने कहा वो रोहतक में हैं। लेकिन ना तो उनसे फोन पर संपर्क हो सका और ना ही संदीप कुमार की तरफ से कोई सफाई दी गई है। इस मामले पर संदीप कुमार का पक्ष सामने आने का इंतजार है।
महिला एवं बाल कल्याण मंत्री संदीप कुमार की जो सीडी सामने आई है वो 9 मिनट की है। और उसमें काफी आपत्तिजनक तस्वीर है। इस सीडी के साथ साथ संदीप कुमार की 11 तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें संदीप कुमार एक दूसरी लड़की के साथ उसी कमरे में नजर आ रहे हैं। तस्वीर वाली लड़की उम्र में कम दिखाई दे रही है।

Loading...

Leave a Reply