एक्ट्रेस बेटी को सेक्स करते देखकर भड़क गई मां, Video




नई दिल्ली: फिल्म वजह तुम हो में अभिनेत्री सना खान के बोल्ड सीन की इनदिनों काफी चर्चा है। लेकिन बेटी के इसी बोल्ड सीन को देखकर उनकी मां नाराज हो गई हैं। सना खान की मां ने फिल्म वजह तुम हो में बेटी के इस रूप को देखकर उसपर कड़ी आपत्ति जताई है। साथ ही उन्होंने फिल्म की आलोचना भी की है। इस बात का खुलासा खुद सना खान ने किया है।

सना ने कहा फिल्म में मेरा इस तरह का बोल्ड सीन देखकर मां काफी अपसेट हैं। सना ने आगे कहा बड़ा अजीब लगता है जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन के बारे में बात करते हैं। आज हर फिल्म में किसिंग सीन होते हैं। मैं नहीं जानती की इंटीमेट सीन करने पर इतना बवाल क्यों मचता है। इसके साथ ही मेरी मां फिल्म के सेक्स सीन से काफी दुखी थीं। वो जानना चाहती थीं कि मैंने इतना एक्सपोज क्यों किया।

सना ने आगे कहा मुझे उम्मीद है वो जल्द ही सारी चीजों को समझ जाएंगी। लेकिन मुझे लगता है कि उनकी जगह कोई दूसरी मां भी होती तो इसी तरह रिएक्ट करती।

अब सना खान की मां भी क्या करें। फिल्म वजह तुम हो में सना ने वाकई में गजब कर दिया है। फिल्म के कहानी की चर्चा कितनी होगी ये तो अभी नहीं कहा जा सकता लेकिन सना के बोल्ड सीन की चर्चा हर तरफ हो रही है।

Loading...