सर्जिकल स्ट्राइक के बाद CM केजरीवाल ने कहा ‘PM को सलाम करता हूं’

दिल्ली: POK में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी की तारीफ हर तरफ हो है। जिस तरह की राजनीतिक इच्छाशक्ति उन्होंने दिखाई है यही वजह रही कि सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसा संहार किया और POK में बैठे पाकिस्तान के सपोलों का सर्वनाश हुआ।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विदेशों से तारीफ के संदेश आ रहे हैं, देश के भीतर तारीफ हो रही है, तारीफों की उसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का। अरविंद केजरीवाल ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा है कि ‘पीएम को सलाम करता हूं। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। पीएम मोदी ने जिस तरह की मजबूत इच्छा शक्ति दिखाई और सेना ने जिस बहादुरी से उसे अंजाम दिया वो तारीफ के काबिल है। इससे हम पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने में कामयाब रहे। भारतीय जवानों की उस कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसिलिए पाकिस्तन सर्जिकल स्ट्राइक की सच्चाई को नकार रहा है। मैं पीएम से अपील करता हूं कि पाकिस्तान के प्रोपोगेंडा का जवाब दें। पाकिस्तान इंटरनेशनल मीडिया में झूठ फैला रहा है। उसका जवाब देना जरुरी है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश के जरिये पीएम मोदी की तारीफ की है। हलांकी ऐसे कम ही वक्त सामने आते हैं जब केजरीवाल मोदी की इस तरह से तारीफ करें। क्योंकि दिल्ली सरकार अकसर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने और उनके कामों को सवालों के कटघरे में खड़ा करने के लिए चर्चा में रही है। लेकिन काफी दिनों के बाद केजरीवाल ने भी मोदी की तारीफ की है।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से तमाम राजनीतिक दल भी केंद्र सरकार के साथ सहयोग करने का भरोसा दे चुके हैं। सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी के बाद सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी। जिसमें सभी दलों को इसके बारे में जानकारी दी गई। उस बैठक में राजनीतिक दलों ने भी केंद्र सरकार को सहयोग का भरोसा दिया था।
-Surgical Strikes, Narender Modi, News Trend India, POK

Loading...

Leave a Reply